31 May, 2010

मै तू बन गयी



अब न छू मुझे ऐसे सनम, मै मै न रहू, कुछ और हो जाऊ

तुने छुआ मेरी ज़ुल्फ़ को,वो हवा बनके लहरा उठे,
तुने छुआ मेरी साँसों को, वो आंधी बन गए,

तुने छुआ मेरे होठों को, वो गुलाब बन गए,
तुने छुआ उस गुलाब को, तो शराब बन गयी

तुने छुआ मेरी पलकों को , तो नींद बन गयी,
तुने छुआ मेरी नींद को, तो ख्वाब बन गए,

तुने छुआ मेरी तन्हाई को, तो मेले जम गए,
तुने छुआ हाले दिल को तो अफसाना बन गया

तुने छुआ मेरी धड़कन को तो गीत बन गए,
तुने छुआ मेरे ख़याल को तो नशा बन गया

तुने छुआ नहीं जो मुजको, मई बिखर बिखर गई,
तुने छू लिया जो मुजको, मै निखर निखर गई,

तुने छुआ मेरे दिल को, तो प्यार बन गया,
तुने छू लीया मुज को तो मै तू बन गयी

nAmrAtA AmIn

2 comments:

Anonymous said...

ghana divas aapna blog par navi rachana jova mali, badhu barobar chhe ne???????

Anonymous said...

kem update nathi thato .... aa sundar maja no blog..............